बुधवार, 4 जून 2014

मत पूछो किधर जा रहा हूँ मैं










#
मत पूछो किधर जा रहा हूँ मैं
देश तरक्की कर रहा है इन दिनों
सच बोलूँगा तो कहोगे आँख में ऊँगली डाल दी
इसीलिए मुँह को ताला लगा लिया है इन दिनों
#
छुप के मिलना सच्चा लगता है
घर से भागना अच्छा लगता है
इज्जत की जरूरत नहीं रही जिंदगी में
प्यार का फ़ितूर अच्छा लगता है इन दिनों
मत पूछो किधर जा रहा हूँ मैं
देश तरक्की कर रहा है इन दिनों
#
फिल्मों के किसिंग सीन क्लिक करते हैं
बिस्तर के गरम सीन अच्छे लगते हैं
घर में सभी शौंक से देखते हैं साथ बैठ कर
शर्मोहया का पर्दा खुद शरमा रहा है इन दिनों
मत पूछो किधर जा रहा हूँ मैं
देश तरक्की कर रहा है इन दिनों
#
तड़का आइटम सोंग का लग रहा है
भारत सैक्सी इंडिया बनता जा रहा है
अंडरवियर पहन कर दिखाओ या चॉकलेट खिलाओ
परफ्यूम लगाकर लड़की को पटाया जा रहा है इन दिनों
मत पूछो किधर जा रहा हूँ मैं
देश तरक्की कर रहा है इन दिनों
#
सबसे हॉट की खबर बनती है
भैंस चौरी ब्रेकिंग न्यूज़ चलती है
देश का चौथ स्तम्भ क्रन्तिकारी जिम्मेदारी निभा रहा है
प्रदर्शन अंग प्रदर्शन लाइव टेलीकास्ट चल रहा है इन दिनों
मत पूछो किधर जा रहा हूँ मैं
देश तरक्की कर रहा है इन दिनों

#सारस्वत
04062014 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें